Breaking News :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव -बीजेपी के लोग दलितों पिछड़ों के खिलाफ है. ज्यादा जानकारी के लिए देखें पूरी खबर..

लखनऊ : सपा के सियासी समर में अखिलेश यादव आज जौनपुर के बदलापुर पहुंचे. सपा मुखिया ने बदलापुर में कहा कि सपा सरकार ने मेडिकल कॉलेज के लिए बजट दिया, भाजपा की सरकार ने इसे रोकने का काम किया. सपा सरकार में जहां तक ये बना था वहीं तक आज भी बना हुआ है. BJP वालों ने दिल्ली से कैंची मंगा कर अधूरे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि पहले जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब लोहिया आवास बनाना शुरू किया था. भविष्य में जरूरत पड़ेगी तो ऐसा आवास बनाएंगे जहां पर सोलर पैनल युक्त व्यवस्था होगी, जिससे आपका टीवी, चार्जर समेत जरूरत की सारी चीजें चल पाएंगी.


अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षा मित्रों को मानदेय सपा सरकार में मिलता था. भाजपा सरकार ने इसे छीन लिया. सरकार बनने पर शिक्षा मित्रों का सम्मान होगा और अनुदेशकों को समायोजित करने का काम करेंगे. बीएड और टेट वालों ने बहुत बढ़िया नारा बना लिया है. सफेद टोपी ने ठाना है सपा सरकार बनाना है. इस बार जिनको हार का सबसे डर है वो पहले से ही बनारस पहुंच गए है. इस बार ना केवल जौनपुर बल्कि बनारस, चंदौली, सोनभद्र, आजमगढ़, भदोही, गाजीपुर के लोग इनका खाता तक नहीं खुलने देने वाले हैं.


अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रहे थे. ये देश का सबसे बड़ा चुनाव है इसका असर देश की राजनीति पर पड़ेगा. जब पिछली बार वोट चाहिए था तो इन्होंने फ्री सिलेंडर बांटे थे, जब आज वोट मांगने आए है तो बताओ सिलेंडर का रेट क्या है? समाजवादियों ने जौनपुर में मेडिकल कॉलेज दिया. मैं यहां कह कर जा रहा हूं कि सपा सरकार आएगी तो ऐसा मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा. जिससे यहां के गरीबों को नि:शुल्क इलाज यहीं पर मिल सके. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग दलितों पिछड़ों के खिलाफ हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य जी पर हमला हुआ है. बीजेपी के लोग कभी भी पिछड़ों को आगे नहीं आने देना चाहते हैं.