Breaking News :

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने राजनांदगांव लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत भी रहे मौजूद

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कलेक्ट्रेट में भूपेश बघेल के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, विधायक भोलाराम साहू आदि उपस्थित रहे. इस सीट पर भूपेश बघेल का मुकाबला भाजपा सांसद सतोष पाण्डेय से है. राजनांदगांव सीट पर मतदान दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होगा. बता दें कि दूसरे चरण के लिए नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल है.

डॉ. चरण दास महंत ने कहा कि भूपेश बघेल ने जो काम हर वर्ग के लिए किया उसका लाभ मिलेगा. राजनांदगांव में प्रचंड मत से भूपेश बघेल की जीत होगी.

भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझे प्रत्याशी के रूप में चुना है. राजनांदगांव की जनता में बदलाव की बयार है, जनता उत्साहित है. सभी ब्लॉक का मैं दौरा कर चुका हूं. सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुका हूं.

कार्यकर्ताओं से नामांकन दाखिल करने की अपील पर भूपेश बघेल ने कहा कि मैंने यह बात पाटन में कार्यकर्ताओं से कही थी और ये सच है कि ईवीएम को लेकर शंका तो है. जनता भी बैलेट से चुनाव चाहती है. मैं अभी भी कह रहा हूं, बैलेट से ही चुनाव होना चाहिए.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को रोकने मोदी सरकार ने कई तरह के हथकंडे अपनाए हैं. लेकिन सुप्रीम कोर्ट से लगातार केंद्र को और भाजपा को झटका लग रहा है. हमें न्यायालय से उम्मीद है, जनता भी न्याय करेगी. चुनाव में बीजेपी को जनता सबक सीखाने जा रही है.