Breaking News :

खत्म नहीं हो रहा Motorola का कमाल: अगले हफ्ते भारत ला रहा 8GB रैम और 50MP कैमरे वाला मिड बजट फोन

मोटोरोला (Motorola) लगभग हर हफ्ते नए फोन लॉन्च कर रही है। अब कहा जा रहा है कि कंपनी भारत में Moto G82 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसे हाल ही में यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि यह मोटो फोन भारत में कब आएगा, लेकिन टिपस्टर योगेश बरार दावा कर रहे हैं कि मोटो जी82 स्मार्टफोन की घोषणा भारत में 9 जून को की जाएगी।


बता दें कि भारतीय वैरिएंट में यूरोपीय मॉडल के समान फीचर्स की उम्मीद है। डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताएं 5,000mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 695 SoC, 120Hz डिस्प्ले हैं। 


 


Moto G82 5G की भारत में संभावित कीमत 

Moto G82 5G वैश्विक बाजार में EUR 329.99 (लगभग 26,500 रुपये) पर बिक रहा है। लेकिन, भारतीय बाजार में इसकी कीमत थोड़ी कम रहने की उम्मीद है। डिवाइस की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है। जब मिड-रेंज डिवाइस को यूरोप में लॉन्च किया गया था, तो कंपनी ने पुष्टि की थी कि यह भारत जैसे अन्य बाजारों में भी आएगा। 


Moto G82 5G: स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

Moto G82 5G 6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz को सपोर्ट करता है। मिड-रेंज सेगमेंट में भी हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के लिए सपोर्ट देखना अब आम बात है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट है।


कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। मुख्य कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के लिए भी सपोर्ट है। इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। डिवाइस में बर्स्ट शॉट, एआर स्टिकर्स, पोर्ट्रेट मोड, नाइट विजन और बहुत कुछ जैसे कैमरा फीचर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है।


हैंडसेट में एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन है और यहां तक ​​​​कि इसमें 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक भी है। हुड के तहत, 5,000mAh की बैटरी इकाई है जिसमें 30W फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन है। हैंडसेट को IP52 रेटिंग भी दी गई है, जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी प्रतिरोधी है। यह डुअल स्पीकर्स के साथ आता है जो डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है।