Breaking News :

बेखौफ बदमाशों का आतंक, युवकों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से की मारपीट, CCTV वीडियो आया सामने

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मारपीट, हत्या, ठगी जैसे अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। सोमवार देर रात कुम्हारी इलाके में मौजूद एचपी पेट्रोल पंप में जमकर हंगामा हुआ. जहां अज्ञात युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट की. यह पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. जिसके आधार पर पंप संचालक ने कुम्हारी थाने में मामला दर्ज कराई है.जानकारी के मुताबिक, सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 3 बजे कुम्हारी के एचपी पेट्रोल पंप में पांच अज्ञात शख्स एक कार से पहुंचे और पंप बंद होने के बावजूद कर्मचारीयों को उठाकर पेट्रोल डालने की जिद करने लगे.

इस दौरान पहले पेमेंट करने की बात कहने पर कर्मचारीयों से मारपीट की.इस घटना को लेकर अब पेट्रोल पंप संचालक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पांचों युवकों ने पहले कर्मचारियों से बात की और फिर पेट्रोल न मिलने पर गुंडागर्दी में उतर आए. फुटेज में आरोपियों का गाड़ी नंबर भी नजर आ रहा है. मामले की शिकायत के बाद अब पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.

देखें वीडियो –



गौरतलब है कि दुर्ग जिले में मारपीट, हत्या, ठगी जैसे अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. इन मामलो ज्यादातर आरोपी आदतन अपराधी पाए जाते हैं. अपराधी बेखौफ होकर जिलेभर में मर्डर, हत्या, लूट , ठगी और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लगातार ऐसी वारदातें सामने आ रही है जिससे लोगों में डर का माहौल है.