Breaking News :

पूरे 1 साल फ्री में लें Disney+ Hotstar का मजा, साथ में डेटा और फ्री कॉल्स भी

अगर आप फ्री में Disney+ Hotstar का मजा लेना चाहते हैं, तो वोडाफोन आइडिया सात ऐसे प्रीपेड प्लान पेश करता है, जिसमें मुफ्त Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान्स की कीमतें 151 रुपये, 399 रुपये, 499 रुपये, 601 रुपये, 901 रुपये, 1066 रुपये और 3099 रुपये हैं। हर प्लान में अलग-अलग लाभ मिलते हैं। 151 रुपये के प्लान को छोड़कर हर सब्सक्रिप्शन में वीआई मूवीज और टीवी के लिए कॉम्प्लिमेंट्री वीआईपी एक्सेस शामिल है। अगर आप भी मुफ्त में डिज्नी+ हॉटस्टार के शानदार मूवी और शो का लुफ्त उठाना चाहते हैं, तो पढ़िए...


151 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया के 151 रुपये के पैकेज में शामिल 8GB डेटा 30 दिनों के लिए वैध है। इस पैकेज के साथ, आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का 3 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।


399 रुपये का प्लान

28 दिनों की वैलिडिटी के साथ, वोडाफोन आइडिया 399 रुपये का प्लान हर दिन अनलिमिटेड टॉकटाइम और 2.5GB डेटा देता है। साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी शामिल हैं। आपको 3 महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा, और आप नाइट डेटा का उपयोग बिना किसी प्रतिबंध के रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कर सकते हैं। इस प्लान के साथ, आप सोम-शुक्र में अपने अनयूज्ड डेटा को वीकेंड में भी रोलओवर कर सकते हैं और बिना किसी अलावा लागत के हर महीने 2GB तक बैकअप डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यह आपको वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है।


499 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया के 499 रुपये के प्लान में कुल 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए प्रतिदिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड टॉकटाइम और 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। आप इस प्लान के साथ रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी रोक-टोक के नाइट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वीआई मूवीज और टीवी पर वीआईपी एक्सेस के अलावा, इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस प्लान के साथ, आप सोम-शुक्र में अपने अनयूज्ड डेटा को वीकेंड में भी रोलओवर कर सकते हैं और बिना किसी अलावा लागत के हर महीने 2GB तक बैकअप डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यह आपको वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है।


601 रुपये का प्लान

28 दिनों की वैलिडिटी और अलावा 16GB डेटा के साथ, वोडाफोन आइडिया 601 रुपये का प्लान हर दिन 3GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ आपको रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड टॉकटाइम मिलता है। इस पैकेज के साथ, आपको 1 साल का डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन, वीआई टीवी और मूवीज के लिए मुफ्त वीआईपी एक्सेस और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। सोम से शुक्र तक किसी भी अनयूज्ड डेटा को वीकेंड में रोलओवर किया जा सकता है।


901 रुपये का प्लान

70 दिनों की अवधि के लिए, वोडाफोन आइडिया 901 रुपये का प्लान पूरे भारत में मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा और हर दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। इस पैकेज के साथ, आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, वीआई मूवीज और टीवी का वीआईपी एक्सेस और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ, आपकी वैलिडिटी योगात्मक होगी, जिसका अर्थ है कि यदि आप अपने वर्तमान अनलिमिटेड पैक की समय सीमा समाप्त होने से पहले रिचार्ज करते हैं, तो इसमें और 70 दिनों की वैलिडिटी जुड़ जाएगी।


1066 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया के 1066 रुपये के पैकेज में 84 दिनों के लिए 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल शामिल हैं। साथ ही, इस पैकेज में हर दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। इस पैकेज के साथ, आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और साथ ही वीआई मूवीज और टीवी का वीआईपी एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा, आप सोम-शुक्र के अनयूज्ड डेटा को वीकेंड में रोवओवर कर सकते हैं और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड नाइट डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान के साथ, आपको बिना किसी अलावा लागत के 2GB तक का मासिक बैकअप डेटा प्राप्त होता है।


3099 रुपये का प्लान

365 दिन की वैलिडिटी अवधि के अलावा, वोडाफोन आइडिया 3099 रुपये का प्लान प्रति दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस देता है। वीआई मूवीज और टीवी के लिए वीआईपी एक्सेस के साथ, इस प्लान में डिज्नी + हॉटस्टार के लिए 1 साल का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस प्लान के साथ, आप 2GB तक डेटा का फ्री मंथली बैकअप प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही किसी भी अनयूज्ड डेटा को वीकेंड में रोलओवल कर सकते हैं।