Breaking News :

विधानसभा चुनाव से पहेल कांग्रेस विधायक दने जा रहे इस्तीफा..पढे पूरी खबर किस बात को लेकर लिए ये निर्णय....

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बीते बुधवार को दो गुटो में हुए विवाद को लेकर पुष्पराजगढ़ विधायक जल्द देंगे इस्तीफा. ये विवाद अब सियासी रूप धारण कर लिया है. इससे कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया है. वहीं विवाद के कारण दर्ज FIR भी राजनीतिक गलियारे में सुर्खियां का काम कर रही है. यूं कहें कि अनूपपुर कांग्रेस में फूट पड़ गई है.


बता दे कि बीते बुधवार को अनुपपुर रेल्वे स्टेशन में कांग्रेसी कार्यकताओं में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ जमकर गाली-गलौज की. कांग्रेस के जनपद पंचायत अध्यक्ष ममता सिंह ने धर्मेंद्र सोनी, जितेंद्र सोनी और संजय सोनी पर मारपीट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. उन्होंने विधायक सुनील सराफ से जान का खतरा बताया है. वहीं किसान कांग्रेस अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनी ने कहा कि जनपद पंचायत अध्यक्ष द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं


 ये सब से आहत हो कर पुष्पराजगढ कांग्रेस विधायक फुदेलांल सिंह कांग्रेस जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की बा कही. पूर्व मुख्यमंत्री औऱ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से निवेदन करूंगा कि मुझे अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पद से मुक्त करें. उन्होंने कहा कि कमलनाथ किसी योग्य कार्यकर्ता को इस पद पर नियुक्ति करेें, ताकि जिला में कांग्रेस पार्टी सुचारू रूप से चले.