Breaking News :

घायल हुए अमिताभ बच्चन; ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग के दौरान हुए जख्मी, सांस लेने में भी हो रही दिक्कत


मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान बिग बी घायल हो गए हैं। एक्शन सीन करते हुए अमिताभ बच्चन को चोट लग गई है। अमिताभ बच्चन ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने बताया कि हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी। ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ। बिग बी को पसली में चोट आई है। अमिताभ बच्चन ने बताया- “रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है।”


हैदराबाद के AIG अस्पताल में अमिताभ बच्चन का सीटी स्कैन किया गया। चेकअप के बाद बिग बी घर वापस आ गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पट्टी बांधी हैं और आराम करने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन इस समय तकलीफ से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी दर्द हो रहा है। मूव करने और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। पूरी तरह से ठीक होने में बिग बी को अभी थोड़ा समय लगेगा।


अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो फिलहाल अपने घर जलसा में रेस्ट कर रहे हैं। हालांकि, जरूरी एक्टिविटीज के लिए वो थोड़ा बहुत मूव कर लेते हैं। लेकिन बिग बी के लिए ये आसान नहीं है, क्योंकि अमिताभ बच्चन एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपने फैंस संग जुड़े रहना पसंद करते हैं। हर हफ्ते वो जलसा के बाहर अपने चाहनेवालों से रूबरू होते हैं। लेकिन चोट लगने की वजह वे बिग बी इस बार अपने फैंस से मिल नहीं पाए। अमिताभ ने सभी फैंस से गुजारिश की थी की कि वो जलसा के बाहर उनसे मिलने ना आएं, क्योंकि वो मिलने की कंडीशन में नहीं हैं।