Breaking News :

CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट एस.बी. तिर्की की शहादत पर सीएम बघेल ने जताया दुख , कहां हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजापुर जिले में नक्सली मुठभेड़ की घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एस.बी. तिर्की की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। बघेल ने घटना में शहीद श्री तिर्की के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है। उन्होंने इस घटना में घायल जवान को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हमारे जवान नक्सलियों की मांद में घुस कर वीरता और साहस के साथ उनसे मुकाबला कर रहे हैं। हमारे जवानों ने नक्सलियों को एक सीमित दायरे में समेट दिया है। हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।


आप को बता दे कि बासागुड़ा में तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में CRPF और नक्सली के बीच मुठभेड़ में असिस्टेंट कमांडेंट SB तिर्की शहीद हो गए हैं। वहीं 1 जवान के घायल होने की खबर घायल जवान को घटनास्थल से बाहर निकाला जा रहा है. बाकी जवान अभी घटनास्थल पर ही मौजूद हैं. जिले से बैकअप पार्टी को भी मौके के लिए रवाना किया गया है