Breaking News :

प्रेमिका से मिलने गया था युवक अचानक घर वालो को लगी भनक तो हुआ कुछ ऐसा की थाने में पहुंच गया मामला, जानने के लिए देखे पुरी खबर..

बालोद। जिले के महामाया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमुरकट्टा निवासी 30 वर्षीय युवक को एक नाबालिग लड़की के घर आधी रात में घुसना भारी पड़ गया. लड़की के परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई करने के बाद उसके खिलाफ महामाया थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है, वहीं घायल युवक का अस्पताल में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय हेम लाल बघेल घर से बाहर ह़ॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नाबालिग लड़की से फोन में बातचीत करता था.

यही नहीं युवक ने कई बार युवती को रास्ता में छेड़छाड़ किया करता था. घटना वाली रात युवती अपने हॉस्टल से घर आई हुई थी. यह बात का पचा चलते ही युवक आधी रात को उससे मिलने के लिए घर पहुंच गया. इस बात की भनक परिजनों को पड़ी तो उन्होंने पहले तो युवक की जमकर पिटाई की, इसके बाद महामाया थाने में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया.

पुलिस युवक के खिलाफ धारा 354, 354(घ), 456 आईपीसी तथा 8, 12 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की विवेचना में जुट गई है. वहीं पिटाई की वजह से युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. युवक को जब हॉस्पिटल लाया गया तो वह अपने पैरों में खड़े होने के काबिल भी नहीं था. बहरहाल, युवक का डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है.