Breaking News :

फूट डालो, उल्लू सीधा करों यही है बीजेपी का काम : सीएम भूपेश बघेल


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। सीएम भूपेश बघेल दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की प्रेस वार्ता में शामिल होंगे। इन प्रेसवार्ता को राहुल गांधी, सीएम अशोक गहलोत, KC वेणुगोपाल समेत कई दिग्गज संबोधित करेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अडानी के मामले में मौन साधे हुए हैं। ये एक नया एंगल लेकर आए हैं पिछड़ा वर्ग का, लेकिन भाजपा को पिछड़ों के नाम पर राजनीति बंद कर देनी चाहिए।



सीएम बघेल ने आगे कहा कि, भाजपा के दबाव के कारण ही छत्तीसगढ़ में आरक्षण बील पर अभी तक हस्ताक्षर नही हुए। इस बिल पर हस्ताक्षर नहीं होने से लाखों युवाओं को शिक्षा में और नौकरी में नुकसान हो रहा है। । पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भानुप्रतापपुर के उप चुनाव के समय छोटा आदमी बताया था। कुत्ता बिल्ली ना जाने क्या क्या कहा था। भापा की यानि मानसिकता है। पिछड़ा वर्ग के प्रति भाजपा का प्रेम सिर्फ दिखावा है। सीएम बघेल ने भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि नड्डा पिछड़ों के नाम से आप घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें।


दिल्ली में कल हुई स्टीयरिंग कमेटी की बैठक को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि इसमें दो पक्ष है, पहला कानूनी पक्ष है जिसकी लड़ाई हमें लड़नी है और दुसरा दूसरा पक्ष हैं कि जनता के बीच हम इन मुद्दों को लेकर जाएंगे। उंन्होने ने आगे कहा कि, कांग्रेस शुरू से ही गरीबों के हक की लड़ाई लड़ती आ रही है। बीजेपी ने हमेशा गरीब वर्गों की उपेक्षा की हैं। इनके बीच में फुट डालकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया है।