Breaking News :

शिक्षा का मन्दिर हुआ दागदार , शिक्षक के द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश

राजस्थान के देवनगर के एक शिक्षक ने अपने पद की गरिमा को तार-तार करते हुए अपने ही शाला की एक 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहा था,इसके बाद बच्ची किसी तरह से जान बचाकर वहाँ से भाग निकली। बच्ची ने इस संबंध में माँ को सारी बात बताई। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी टीचर के ख़िलाफ़ पाक्सो में मामला दर्ज किया है।

 

 

पाली के शिवपुरा थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार को बच्ची की मां ने मामला दर्ज करवाया है। महिला की 11 साल की बेटी राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल देवनगर में पढ़ती हैं। स्कूल के टीचर रामकरण जाट ने 25 जनवरी को उसकी बेटी को स्कूल के एक खाली कमरे में बुलाया और कपड़े उतारने को कहा। मना करने पर डराया-धमकाया। बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। किसी को बताने पर जान से मारने और फेल करने की धमकी दी।

 

मां ने बताया कि स्कूल से घर आने के बाद बेटी गुमसुम थी। पूछने पर भी उसने कुछ नहीं बताया। कई दिनों तक चुप-चुप रहने लगी और स्कूल जाने से मना करने लगी। वापस पूछने पर रोकर उसने सार बात बताई। वहीं बच्ची की मां ने स्कूल के संस्था प्रधान पर पूरा मामला दबाने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि टीचर के खिलाफ स्कूल में भी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई करने के बजाए मामला दबाने का प्रयास किया।