Breaking News :

बीजेपी नेताओं और बजरंग दाल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ गोलबाजार थाने में मामला दर्ज , अनाधिकृत चक्काजाम और बसों में तोड़फोड़ करने का आरोप



रायपुर। बेमेतरा हिंसा को लेकर कल बीजेपी और अन्य पार्टियों ने राजधानी बंद के दौरान दादा गिरी कर रहे थे. बता दे कि बसों में तोड़फोड़ के साथ- साथ शहर में चक्का जाम किया गया था. 


बताया जा रहा है कि बेमेतरा हिंसा को लेकर बीजपी और बजरंग दाल एवं अन्य पार्टियों ने कल शहर में चक्का जाम किया हुआ था साथ ही बस स्टेण्ड में बसों को तोड़फोड़ भी किये थे. बीजेपी और बजरंग दाल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. 


भाजपा कार्यकर्ता राजेश वैष्णव, किशोर, अजय, लव, अमित समेत अन्य कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ जान से मारने की धमकी, रास्ता रोककर तोड़फोड़, समेत बलवा की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. वहीं एक और एफआईआर दर्ज की गई है. भाजपा नेता केदार गुप्ता, संजू नारायण सिंह,अमरजीत चावला, चंद्रशेखर वर्मा, घनश्याम चौधरी, प्रदीप वाधवानी, प्रफुल्ल विश्वकर्मा और अमित साहू समेत 200 बजरंग दल, विहीप और भाजपा कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ अनाधिकृत चक्काज़ाम करने की धाराओ के तहत गोलबाज़ारा थाने में मामला दर्ज किया गया है.