Breaking News :

मसाज की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, मौके से पुलिस नें, 21 महिलाओं व 38 पुरुषों को गिरफ्तार..

हरियाणा के पलवल जिला पुलिस द्वारा यहां दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर स्थित ड्रीम मॉल में छापा मारकर वहां चल रहे स्पा सेंटरों से करीब 22 युवतियां व 35 के करीब युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को मौके से देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पलवल पुलिस को काफी समय से उस मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार किए जाने की शिकायतें मिल रही थी। इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने संयुक्त रूप से गुरुवार को ड्रीम मॉल में मौजूद उस मसाज सेंटर पर छापेमारी की।




जिला पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि ड्रीम मॉल में करीब आधा दर्जन स्पा सेंटर चल रहे हैं। उन स्पा सेंटरों में मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। स्पा सेंटरों में पलवल के अलावा फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली तक की युवतियां व महिलाएं आती हैं। सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दोपहर तीन बजे जिले के सभी थानों की पुलिस पलवल सीआइए थाने में एकत्रित हो गई तथा वहां से एकजुट होकर सीधे ड्रीम मॉल में पहुंच गई।




पुलिस ने वहां पहुंचते ही मॉल को पूरी तरह से घेर लिया तथा गाड़ियों से उतरते ही पुलिस अधिकारी मॉल के अंदर घुस गए और वहां चल रहे स्पा सेंटरों में छापा मारा। इस दौरान पुलिस को वहां से करीब 21 युवतियां व महिलाएं तथा करीब 38 पुरुष अश्लील हरकतें करते मिले। पुलिस ने सभी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को एक कोने में बिठाया गया तथा उनकी गिनती करने के बाद बाहर एक बस को रुकवाकर उसमें सभी आरोपियों को बैठाकर पुलिस की सुरक्षा में कैंप थाने लाया गया।





पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पलवल जिले में इस समय विभिन्न स्थानों पर खासकर ओयो होटलों पर ही करीब 64 स्पा सेंटर चल रहे हैं। इन स्पा सेंटरों में पलवल, फरीदाबाद, गुरूग्राम, नोएडा व दिल्ली तक से युवतियां आकर देह व्यापार कर रही हैं। पुलिस ने उन सभी स्पा सेंटरों की सूची तैयार की है। सूत्रों का मानना है कि पुलिस द्वारा इन सभी स्पा सेंटरों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।




डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि सूचना मिली थी कि ड्रील मॉल के अंदर स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीमें बनाकर मौके पर छापा मारा गया। जहां से 38 पुरुष व 21 युवतियां व महिलाओं को पकड़ा है। सभी की निशानदेही चल रही हैं।