Breaking News :

कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले गिरफ्तार, पुलिस की रेड में पकड़े गए सभी

धमतरी। पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा अवैध शराब,जुआ सट्टा,अवैध कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिया गया है। जिस पर मगरलोड पुलिस द्वारा जिले में अवैध शराब पर अंकुश लगाने की कार्यवाही के तहत मुखबिर के बताए जगह पर छापे मार कि कार्यवाही कर ग्राम बोदलबाहरा के रहने वाले नंदकुमार कमार हाथादारहा नाला में अवैध रूप हाथ भट्ठी का उतारा कच्ची महुआ शराब बनाकर बेचने के लिए रखा हुआ कि मुखबिर सूचना पर हमराह स्टॉफ के बताये पते पर जाकर रेड कार्यवाही किया और नंदकुमार कमार हाथादारहा नाला में उपस्थित मिला जिसे अवैध शराब बेचने के संबंध में पुछताछ किया तो साफ इंकार किया नंदकुमार के उपस्थिति में गवाहों के समक्ष तलाशी किया गया जो हाथादारहा नाला के किनारे एक नीले रंग के प्लास्टिक जरीकेन जिसके अंदर 30 लीटर तरल पदार्थ भरा हुआ था,तरल पदार्थ को मुखबिरों से सुधाकर एवं चखवाकर पहचान कार्यवाही करवाया गवाहीं द्वारा उक्त तरल पदार्थ को हाथ भट्ठी का उतारा कच्ची महुआ शराब का होना पहचान किया।

गवाहों के समक्ष अवैध महुआ शराब अवैध शराब रखने एवं बिक्री करने के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं होने पर अपराध क्र.92/24 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का घटित करना पायें जाने से नंदकुमार कमार के कब्जे से गवाहों के समक्ष गवाहों के जप्ती एक नीले रंग के प्लास्टिक जरीकेन में करीबन 30 लिटर कच्ची महुआ शराब कीमती 6000/- रूपये को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबुत पाये जाने से आज विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

दूसरी कार्यवाही - मुखबिर सूचना पर ग्राम बोदलबाहरा अंधवा बांध के पास थाना मगरलोड पुलिस द्वारा रेड की कार्यवाही कर दोनों आरोपियों के पास कोई वैध कागजात नहीं होने से टिकेश्वर ध्रुव से एक प्लास्टिक जरिकेन 30 लीटर वाला डिब्बा जिसके अंदर 23 लीटर महुआ फूल से निर्मित हाथ भट्टी से कच्ची महुआ शराब शराब भरा हुआ कीमती 4000/- रूपये एवं पुनाराम ध्रुव से दो नग सफेद जरकिन में 10-10 लीटर महुआ फूल से निर्मित हाथ भट्ठी से बनी महुआ शराब भरा हुआ कोमली 3800/- को जब्त किया गया। आरोपियों के विरुद्ध अपराधक्र.93/24 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

नाम आरोपी

01 नंदकुमार कमार पिता जितेसिंग कमार उम्र 32 साल साकिन बोदलबाहरा थाना मगरलोड

02 टिकेश्वर पुन पिता सोबसिंग ध्रुव उम्र 35 साल साकिन कुसुमखुटा थाना मगरलोड

03. पुनाराम ध्रुव पिता राजकुमार ध्रुव उम्र 24 साल साकिन राजपुर थाना मगरलोड