Breaking News :

CRIME:पत्नी के मोबाइल खरीद लेने पर पति ने दे दी पत्नी की सुपारी, देखे पूरी खबर...

कोलकाता: पति पत्नी में अकसर किसी बात को लेकर थोडी बहुत कहां सुनी हो जाती है. लेकिने कई बार मोबाइल ही लड़ने की वजह बनता है.ऐसा ही लडाई का मामला सामने आया है जहां पति ने पत्नी के मोबाइल खरीद लेने पर इतना गुस्सा हो गया की पत्नी की हत्या करवाने की सुपारी दे  दिया. 


दरअसल यह घटना पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुई है. कोलकाता के बाहरी इलाके में स्थित नरेंद्रपुर में रहने वाला 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज हो गया क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने बिना उसकी इजाजत के अपने लिए स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. हालांकि इस पूरी घटना के बाद हत्‍यारे और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.घटना के अनुसार कोलकाता के नरेंद्रपुर में 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ रहता था. पुलिस ने बताया है कि उसकी घायल पत्‍नी ने जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था. लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया था. इसके बाद उसकी पत्‍नी को थोड़ा खराब लगा था.



महिला भी कुछ ट्यूशन पढ़ाती थी, इससे उसकी भी कमाई हो जाती है. पत्‍नी ने अपनी इसी कमाई से पति से बिना पूछे नया स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. उसका नया स्‍मार्टफोन 1 जनवरी को उसके घर पहुंचा था. नया स्‍मार्टफोन आने से पत्‍नी तो खुशी थी, लेकिन जब पति को इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍साया और पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को उसका पति कमरे से मुख्‍य दरवाजा बंद करने के लिए रात को बाहर गया था. लेकिन वह वापस नहीं लौटा था. इसके बाद पत्‍नी को कुछ शक हुआ तो वह पति को खोजने भी बाहर गई. तभी उसपर हत्‍यारों ने हमला कर दिया. एक हत्‍यारे ने महिला के गले में धारदार चीज से हमला किया था. इससे उसका गला कट गया था और तेज खून बह रहा था. हालांकि महिला ने आसपास के लोगों को चिल्‍लाकर बुला लिया था और लोगों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया. लोगों ने आरोपी पति और किराये के हत्‍यारे को पकड़ लिया. वहीं पुलिस अब भी एक और फरार हत्‍यारे की तलाश कर रही है.