Breaking News :

Police Officers Meeting: राजधानी में देर रात IG अमरेश मिश्रा ने ली अधिकारियों की बैठक, कानून व्यवस्था को सख्त करने दिए निर्देश

रायपुर।Police Officers Meeting: राजधानी में देर रात आईजी अमरेश मिश्रा ने जिले के सभी डीएसपी स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर कानून व्यवस्था में किसी ढिलाई नहीं करने के सख्त निर्देश दिए हैं। राजधानी में पुलिसिंग को सख्त करने के आदेश के साथ आईजी अमरेश मिश्रा ने कहा कि अपराधियों में पुलिस के डंडे का भय स्थापित कर दो। आईजी अमरेश मिश्रा की यह बैठक जिस विषय पर सबसे ज्यादा केंद्रित थी वह विषय राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था थी। आईजी अमरेश ने कहा कि अब कोई भी हो जो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करें उस पर सख्ती से कार्रवाई की जाए।

इस मीटिंग में विशेष तौर पर नो पार्किंग एरिया में पार्किंग,आउटर रिंग रोड में नशे में वाहन चलाने वालों का उल्लेख करते हुए निर्देश दिए गए हैं कि इन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाए साथ ही बार, होटल और ढाबा के खुलने और बंद होने के समय का कढ़ाई के पालन करने की निर्देश देते हुए कहा गया है कि यदि अवहेलना की जाए और ऐसी जगह पर अपराध घटित हो तो अपराधियों पर तो कार्रवाई हो ही साथ ही होटल ढाबा बार को हमेशा के लिए बंद करने राजसात करने की कार्रवाई भी करना है।

आईजी अमरेश मिश्रा ने जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की बैठक सिविल लाइन स्थित C4 बिल्डिंग के सभाकक्ष में लेते हुए अधिकारियों को कहा है कि जब तक हम हैं कोई ढील बर्दाश्त नहीं होगी। व्यवस्था सब दुरुस्त कर लीजिए घटना की सूचना मिलते ही क्विक रिस्पांस करिए। बैठक में एसपी संतोष सिंह सभी एएसपी समेत सभी सीएसपी शामिल थे।