Breaking News :

राष्ट्रपति ने ओडिशा में 3 नई मेमू को दिखाई हरी झंडी, बादामपहाड़ रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की रखेंगी आधारशिला…

मयूरभंज: राष्ट्रपति ने मयूरभंज जिले के बादामपहाड़ रेलवे स्टेशन से ओडिशा में 3 मेमू ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई.कल रात अपने आवास पर बिताने के बाद राष्ट्रपति मुर्मू आज पहाड़पुर और बहादुरपुर का दौरा करेंगे. द्रौपदी मुर्मू पहाड़पुर गांव स्थित अपने ससुराल गयीं. इसके बाद वह एलएंडटी के कौशल विकास केंद्र का उद्घाटन करेंगी.

बाद में, महामहिम ने एक एसएलएस स्कूल का दौरा किया और फिर इसके उन्नयन के बाद रायरंगपुर उप मंडल डाकघर का शुभारंभ किया जाएगा. इसके बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बादामपहाड़ रेलवे स्टेशन पर तीन नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई.

राष्ट्रपति ने बादामपहाड़-टाटानगर, बादामपहाड़-राउरलेका साप्ताहिक एक्सप्रेस और बादामपहाड़-शालीमार साप्ताहिक एक्सप्रेस मेमू को हरी झंडी दिखाई. वह बादामपहाड़ रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला भी रखेंगी.

फिर राष्ट्रपति बादामपहाड़ से ट्रेन द्वारा रायरंगपुर आएंगे. इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति मुर्मू के साथ राज्यपाल रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अश्विन वैष्णव और धर्मेंद्र प्रधान समेत मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मौजूद रहेंगे. मयूरभंज का दौरा करने के बाद महामहिम दोपहर में संबलपुर के लिए रवाना होंगी.