Breaking News :

मोनोकिनी ड्रेस में एक्ट्रेस स्नेहा पॉल का दिखा बेबाक अंदाज, कातिलाना अदाएं देख फैंस हुए दिवाने देखें तस्वीरें..

एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने 'चरमसुख' वेब सीरीज से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हर कोई उनके हुस्न का कायल हो गया है. वह सोशल मीडिया पर भी अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. अब स्नेहा पॉल ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे इंटरनेट पर तबाही मच गई है. फोटोज को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.


स्नेहा पॉल ने अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी हैं. उन्होंने अपना अब तक का बोल्ड अवतार दिखाया है. फोटोज में देखा जा सकता है कि स्नेहा पॉल पिंक कलर की मोनोकिनी पहनकर पूल में जमकर मस्ती कर रही हैं. उन्होंने पूल किनारे एक से बढ़कर एक हॉट पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिससे इंटरनेट का तापमान हाई हो गया है. 



एक्ट्रेस स्नेहा ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, संडे को पूल में बिताने के लिए बनाया गया है. स्नेहा के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ग्लोबल वार्मिंग बढ़ रहा है और आप उसे और मत बढ़ाओ. दूसरे ने लिखा, बहुत हॉट. किसी ने कमेंट किया, वाऊ मैम आप तो फायर हैं. वहीं, कुछ लोगों ने स्नेहा के फिगर की खूब तारीफ की है तो किसी को उनकी क्यूट स्माइल बहुत पसंद आई . यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है.