Breaking News :

टीचर के प्रोफेशन को छोड़कर महिला ने ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में किया गंदा काम शुरु, जब पति को पता चला तो हुआ कुछ एैसा , देखे पूरी खबर..

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने टीचर के प्रोफेशन को छोड़कर ऐसा काम करना शुरू किया. जिसे आम समाज में अच्छा नहीं माना जाता. एक तरह से कह लीजिए तो महिला ने 'गंदा' धंधा शुरू किया. यह सब महिला ने बढ़िया कमाई की वजह से शुरू किया. यह बात जब पति को पता चली तो उसने हैरान करने वाला काम किया.


डेली स्टार की खबर के अनुसार, डी सायरन) नाम की महिला कभी बच्चों को पढ़ाती थीं. हालांकि उनके प्रोफेशन में ज्यादा पैसे नहीं थे. इस वजह से अपने काम से वह खुश नहीं थीं. इसके बाद बढ़िया कमाई करने के लिए उन्होंने अपने करियर में बदलाव करने का बड़ा निर्णय लिया. फिर वह टीचर से एडल्ट मॉडल बन गईं और लाखों में अपनी कमाई करने लगीं. 


आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि जब महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हुए. बल्कि पति ने भी महिला को इसके लिए सपोर्ट किया. महिला अब एडल्ट मॉडलिंग करके शानदार कमाई कर रही हैं. महिला अब एक एडल्ट मॉडल तो हैं ही बल्कि रिलेशनशिप टीचर भी हैं. महिला ने बताया कि उन्होंने बढ़िया कमाई की वजह से अपने करियर में चेंज लाने का फैसला किया.

महिला बताती हैं कि जितना वह साल भर में नहीं कमा पाती थीं, उतना वह मात्र 2 महीने की एडल्ट मॉडलिंग करके कमा लेती हैं. उनके पति भी उनके इस काम से खुश हैं. भले ही औरों के लिए यह सम्मानजनक काम न हो लेकिन उनके पति इससे बेहद खुश हैं. वह घर पर ही एडल्ट साइट के लिए सारी शूटिंग करती हैं. इससे वह अपने परिवार को भी पूरा वक्त दे पाती हैं. पहले की तुलना में अब वह काफी रिलैक्स भी रहती हैं.