Breaking News :

50 वर्षीय आरोपी ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

बिलासपुर। न्याय़धानी बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आई है।जहां इसानिंयत को शर्मसार कर देने वाला मामला  है, जहां 4 वर्ष के नाबालिग बच्ची के साथ बहला के घर में ले जाकर रेप की घटना को 50 साल के शख्स ने किया है। घटना की जानकारी तब जब बच्ची घर में रोते हुए पंहुची और पूरे वाक्या की जानकारी अपने परिजानो को दी. जिसके बाद परिजान थाने में जाकर पूरे मामले कि शिकायत की है. मामले को सज्ञांन में लेकर पुलिस ने त्वरित कर्रवाही कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । 


बता दे की पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र का है। जहां बीते 13 अप्रैल को 4 वार्षिय पिडित नाबालिका घर के पास खेल रही थी. तभी आरोपी पहुंचा और उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया था. इस केस में बच्ची की मां ने शुक्रवार को पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया कि 13 अप्रैल की शाम को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला नरेंद्र पाटनवार(50) बच्ची को बहलाकर घर ले गया था।

 इसके बाद उसने बच्ची से रेप किया है। शिकायत में बताया कि बच्ची घर रोते-रोते पहुंची थी। जिसके बाद उससे हमने पूछताछ की। तब जाकर पूरे मामले की जानकारी सामने आई थी। यह भी बताया गया कि बच्ची को पहले सिम्स अस्पताल ले लाया गया था। जहां उसका उपचार किया गया था। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।