Breaking News :

CRIME: दिल्ली का एक शर्मसार कर देने वाला विडियो हुआ वायरल, पहले अपहरण कर, देखे पूरा विडियों


  देश की राजधानी  दिल्ली से  इंसनियत को शर्मसार कर देने वाली घटन सामने आई है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो 26 जनवरी का है.जहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई. इतना ही नहीं इसके बाद उसके बाल भी काटे गए. फिर उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया भी गया. वहीं, पीड़ित महिला की छोटी बहन ने PCR को घटना की सूचना दी. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने महिला को बचाया. हालांकि महिला की काउंसलिंग की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की FIR दर्ज कर ली हैं.



दरअसल, ये घटना शाहदरा जिले में विवेक विहार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर इलाके की है पुलिस के मुताबिक महिला के साथ कुछ लोगों की पुरानी रंजिश थी, इस वजह से इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. पीडिता की बहन के मुताबिक महिला के घर के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अक्सर उससे बात करना चाहता था. उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. लड़के के परिवार वालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह महिला है. वहीं, महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.


फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़के की खुदकुशी के बाद महिला किराए पर ही रह रही थी. हालांकि लड़की के चाचा को आरोप है कि उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए. ऐसे में बुधवार को तकरीबन 12 बजे लड़की का कड़कड़डूमा से अपहरण कर लिया गया था.



इस दौरान पीड़िता से दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया. हालांकि मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस से कहा है कि सभी अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए.