Breaking News :

जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में हुए शामिल , देखें पूरी खबर

जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. कर्नल विजय रावत दिल्ली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. यूपी चुनाव में अखिलेश यादव को आज बीजेपी में बड़ा झटका दिया है. अखिलेश के छोटे भाई की पत्नी और मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. अब बीजेपी अखिलेश पर तंज कस रही है कि अखिलेश अपना परिवार नहीं संभाल पाए, यूपी क्या संभालेंगे. उधर अखिलेश का कहना कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. अपर्णा यादव भले ही मुलायम सिंह यादव के घर की छोटी बहू रहीं लेकिन हमेशा से पार्टी लाइन से उनकी अलग सोच रही. वो समय-समय पर खुलकर ऐसे मसलों पर पार्टी लाइन से अलग अपनी राय जाहिर करती रहीं. इस वजह से अरसे से अटकलें जारी थीं कि क्या वो बीजेपी में शामिल होंगी.

बता दें कि 8 दिसंबर को एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 12 अन्य की मौत हो गई थी. उस वक्त रावत वायुसेना के Mi-17 V5 हेलीकॉप्टर में सवार थे. हादसा तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था. इस हादसे में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह एकमात्र जिंदा बचे थे, जिनका निधन भी 15 दिसंबर को हो गया.
दिल्ली में देश के प्रथम CDS और उत्तराखण्ड के अभिमान स्वर्गीय बिपिन रावत जी के भाई कर्नल विजय रावत जी से भेंट की। बिपिन रावत जी व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन है। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखण्ड बनाने हेतु कार्य करता रहूंगा।