Breaking News :

75 वर्षीय बुजुर्ग ने 40 वर्षीय प्रेमिका से शादी कर पहुंचा घर की हुआ कुछ ऐसा की थाना पहुंच गया मामला, देखे क्या है पूरी खबर..


 कांकेर।  आपने  सुना ही होगा प्यार का कोई उम्र नही होती है। और अक्सर प्यार करने वाले के खिलाफ लोग होते है। इसी कड़ी में काकेर से एक 75 वर्षिय बुजुर्ग को 40 साल की महिला से प्यार हो गया है । जिसके बाद दोनो शादी कर घर पहुंच गये। ये देख बेटा आग बबूला हो गया और हगांमा खड़ा कर दिया जिसके बाद बुजुर्ग को अपनी प्रेमिका को ले थाने पहुंचना पड़ा। 


सारा मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हाटकोंगेरा का है। गांव के रहने वाले 75 साल के लखनलाल देवांगन शनिवार को अपने पुत्र दिनेश देवांगन के खिलाफ गाली-गलौच करने और धमकाने की शिकायत लेकर थाना पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी 40 साल की प्रेमिका मीना देवांगन के साथ लव मैरिज की है। उसे घर भी ले आया है, लेकिन इस रिश्ते से उनका बेटा दिनेश नाराज है।


बुजुर्ग प्रेमी लखनलाल ने बताया कि 10 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह अकेला जीवन यापन कर रहा था, पर इस उम्र में जिंदगी काटना मुश्किल हो गया। ऐसे में उसने मीना देवांगन से शादी कर ली। वहीं मीना देवांगन का कहना है वह अकेली रहती थी। कम से कम एक सहारा तो मिला है। बताया जा रहा है दोनों के इस शादी को सामाजिक तौर पर मान्यता मिल गई है, लेकिन पुत्र इसके खिलाफ है। इसी के चलते सारा विवाद हो रहा है।