Breaking News :

भंसाली प्रोडक्शन हाउस की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई ने 100 करोड़ पार , देखे पूरी खबर..

सीनिमा घरो में अभिनेत्री आलिया  भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ,दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रही हैं , लोगो में फिल्म को देखने के प्रती उत्साह बढ़ी हुई हैं , यह फिल्म दर्शकों के बीच धमाल मचा रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और एक हफ्ते में इस फिल्म ने अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है। खास बात ये है कि ये फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में पसंद की जा रही है। दुनियाभर के दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं, जिस वजह से अब आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कमाई ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये जानकारी खुद संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से दी गई है। 


गंगूबाई काठियावाड़ी' को रिलीज हुए पूरे आठ दिन हो गए हैं , इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार गंगूबाई के रूप में हैं , जो की एक सेक्स वर्कर होती हैं ।  फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है, जिसे कभी 1000 रुपये में बेच दिया गया था । यही से गंगूबाई के जीवन के शर्घष की शुरवात होती हैं ,जहां से गंगूबाई एक सेक्स वर्कर बन जाती हैं , और इसके आलावा गंगूबाई ने अपने लोगो के लिए काफी कुछ किया हैं ,इसके बारे में फिल्म पर जिक्र किया गया हैं । 


आलिया भट्ट के अलावा, इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। वह फिल्म में रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

  गंगूबाई काठियावाड़ी ,  फिल्म को रिलिज़ हुए एक हफ्ता बीत चुका हैं ,जिसमें इस  फिल्म का अच्छा प्रदर्शन रहा हैं , इस फिल्म नें आठ दिनों में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली हैं । फिल्म के निर्माता संजय लीला  भंसाली नें प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया हैं , जिसमें उन्होंने दर्शकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, और लोगो को  इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद। भी कहा हैं । आशा हैं की यह फिल्म और भी आगे अच्छी कमाई करनें में कामयाब होगी ।