Breaking News :

महिला के साथ पटवारी मना रहे थे रंगरलियां, तभी पहुंच गई बीवी फिर जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल


जांजगीर-चांपा। जिले में पटवारी का रंगरलियां मानते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला के साथ तीन पटवारी शारीरिक संबंध बना रहे थे। तभी इसे बीच एक पटवारी की पत्नी बेलन ले के पहुंच गई। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर चारों की डंडे और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे। मामला जांजगीर क्षेत्र के लछनपुर गांव का है।


जानकारी के अनुसार, यहाँ एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमे तीन पटवारी एक ही महिला के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए गए थे। तभी पटवारी संतोष दास की पत्नी को कहीं से पता चल गया और वह बेटे के साथ बेलन लेकर महिला के घर पहुंच गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। शोर – शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। इसके बाद पटवारी की पत्नी ने ग्रामीणों को सारी बात बताई। इसके बाद तो ग्रामीण भी भड़क गए। पटवारियों से सवाल-जवाब किया जाने लगा तो वे इधर-उधर ताकने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला को पीटा। तीनों पटवारियों को महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींच ले गए।


काफी देर तक हंगामा चलता रहा। फिर कुछ लेनदेन के बाद मामला शांत हुआ। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे। फिलहाल इस पूरे हंगामे का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।