Breaking News :

विजय देवरकोंडा ने नई तस्वीर से फैंस को किया हैरान, आमिर खान की PK फिल्म की दिलाई याद

विजय देवरकोंडा की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है जो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनके बोल्ड लुक पर हर कोई नजरें गढ़ाए हुए है. अभिनेता ने अपने अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर रिवील किया है जिसमें वे पूरी तरह से न्यूड देखे जा सकते हैं. बिना कपड़ों की इस फोटो में ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार एक गुलाब का गुलदस्ता पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनका गठीला शरीर और सिक्स-पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर के साथ, हमें एक टेक्स्ट दिखाई देता है जिसमें लिखा है, ‘साला क्रॉसब्रीड.. इस फोटो को देख आपको “Pk’ के आमिर खान की याद आएगी जिसमें वे बिना कपड़ों के एक रेडियो लिए नजर आते हैं.


विजय के पोस्टर से ‘लाइगर’ के लिए बढ़ी लोगों की बेताबी

विजय देवरकोंडा के नए पोस्टर  ने फैंस के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और हर कोई पोस्ट पर कमेंट में लिख रहा है…वे इसे पर्दे पर देखना का और इंतजार नहीं कर सकते. मालूम हो कि ‘डियर कॉमरेड’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘लाइगर’ से उनके फियरी लुक को हटा दिया है लेकिन उनकी नई तस्वीर ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है. नए पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने एक नोट लिखा, ‘जिसमें वे कहते हैं कि एक फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया… एक परफोर्मेंस के तौर पर लाइगर में मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरा सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है. मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं.. जल्द आ रहा है #LIGER.’



विजय देवरकोंडा स्टारर में होंगे माइक टायसन

पुरी जगन्नाथ  निर्देशित ‘LIGER’ में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे  मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये तेलुगू सुपरस्टार की पहली पैन इंडिया फिल्म है जिसका निर्माण बिग स्केल पर किया गया है. फिल्म में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन भी नजर आएंगे. इससे पहले, टायसन के 56वें ​​जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म टीम ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाईयां दी थीं. साथ ही फिल्म के स्टार विजय देवरकोंडा ने उन्हें एक ट्वीट के साथ शुभकामनाएं देते हुए कहा था, ‘हैप्पी बर्थडे माइक टायसन  मैंने कभी आपसे मिलने का सपना भी नहीं देखा था, आप जीवन भर के लिए एक शानदार मेमोरी हैं.


125 करोड़ के बजट से बनी है ‘लाइगर’

‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे जिनका माइक टायसन से भी मुकाबला होगा. ये फिल्म उन्हें जरूर पसंद आएगी जो एक्शन के दीवानें हैं. ‘Liger’ इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसे 125 करोड़ के बड़े बजट से बनाया गया है जिसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) और चार्मी कौर के पुरी कनेक्ट (Puri Connects) ने साथ मिलकर किया है.