Breaking News :

लेट से अस्पताल पहुंचने वाले डॉक्टर पर गिरी गांज , कारण बताओं नोटिस हुआ जारी 24 घंटे के अंदर जवाब तलब करने के लिए कहां गया

न्यायधानी बिलासपुर में जिला अस्पातल में लेट से आने वाले डॉक्टर पर सर्जन ने  इस मामले को गंभीरता से लिया है और कर्रवाही की है और नोटिस जारी करते हुए 32 डॉक्टर पर को कारण बताओं नोटिस जारी कर दी है। साथ ही नोटिस में कहां है कि संतोष जनक जवाब नही देने पर एक दिन  वेतन काट देने के साथ 24 घंटें में जावब पेश करने को कहां गया है। 


आप को बता दे कि मरीजों को अच्छे से उपचार के लिए ओपीडी के लिए 9 बाजे चालू हो जाती है। लेकिन जिसा अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही की वजह से बेहतर उपचार नही मिल पता है।  तय समय के इलाज करवाने के ले पहुंच जाते है। लेकिन, डाक्टरों का लेटलतीफी का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में अक्सर ओपीडी की शुरुआत सुबह 10 से हो पाती है। इसकी वजह से रोजाना सैकड़ों मरीजों को डाक्टर के आने का इंतजार करना पड़ता है। 

चेतावनी देने के बाद भी डाक्टर समय पर नहीं आ रहे थे। वही सोमवार को इस लेटलतीफी को सिविल सर्जन डा. अनिल गुप्ता ने गंभीरता से लिया। इसके बाद तत्काल देरी से आने वाले सभी डाक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। इसमें 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा गया है। जवाब संतोषजनक नहीं होने पर डाक्टरों का एक दिन का वेतन काटने की कार्रवाई की जाएगी।