Breaking News :

सपा के विधानसभा चुनाव हारने के बाद पार्टी कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

यूपी के हरदोई से बड़ी घटना सामने आई है । जहां एक भाजपा कर्यकर्ता ने विधानसभा चुनाव में  सपा के हार के बाद खुद को गोली मार ली है। घटना के बाद परिजानो में तहलका मचा गया है मामला माधौगंज कस्बे का है. यहां के सपा कार्यकर्ता ने मंगलवार को कमरे में तमंचे से सिर पर गोली मार ली. परिजन उसे गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


 घटना के बाद परिजन चुप्पी साधे हैं. गांव में पार्टी प्रत्याशी के बूथ हारने पर लोगों के चिढ़ाने से परेशान होकर उसके खुदकुशी करने की चर्चा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. ग्राम गौरा निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार यादव उर्फ बल्लू सपा कार्यकर्ता थे. मंगलवार की दोपहर उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. दौड़ कर परिजन पहुंचे तो देखा देवेंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



इलाकेवासियों का कहना है कि देवेंद्र ने विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी को गांव से जिताने का जिम्मा लिया था, जबकि प्रत्याशी बूथ हार गए. इस वजह से लोग उन्हें चिढ़ा रहे थे. इससे परेशान होकर देवेंद्र ने खुदकुशी कर ली. मृतक खेती करता था. उसके परिवार में पत्नी संगीता के अलावा तीन बच्चे हैं. माधौगंज इंस्पेक्टर सुब्रत त्रिपाठी ने बताया कि घटना के वक्त देवेंद्र दूसरी मंजिल पर कमरे में अकेले थे. 315 बोर के तमंचे से उन्होंने खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों की तहरीर के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.