Breaking News :

CG: कार सवार रईसजादे की गुंडागर्दी, गाड़ी के सामने आए युवक को दौड़कर पीटा, वीडियो वायरल...

बिलासपुर। जिले में मामूली बात को लेकर बीच सड़क में युवक को पीटने का मामला सामने आया है। यहाँ पत्नी को लेकर राखी खरीदने गए युवक को कार सवार  रईसजादे ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कार सवार युवक लात-घूंसों और बेसबॉल स्टिक से दूसरे युवक को पीट रहा है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सदरबाजार की है। रईसजादे आरोपी का नाम आरोपी शेख अब्बास है। 



जानकारी के अनुसार, कोटा थाना क्षेत्र के करगीकला का डंगनियापारा का रहने वाला रविदास अपनी पत्नी के साथ राखी खरीदने सदरबाजार गया था। रक्षाबंधन पर्व के एक पहले दिन बुधवार को बाजार में खरीदी करने वालों की भीड़ लगी थी। इसके चलते गोलबाजार, सदरबाजार सहित शहर के चौक-चौराहों में जाम की स्थिति बनी हुई थी। 


बाजार से राखी लेकर लौटते समय सदरबाजार के पास मसानगंज निवासी सैफ अब्बास अपनी कार से गुजर रहा था। रविदास की बाइक उसके सामने आ गई।  इसी बात से कार सवार रईसजादा गुस्से से तम तमा गया। उसने युवक को सड़क जाम करने के नाम पर उसने गाली देते हुए रविदास को थप्पड़ मार दिया। रविदास के मना करने पर वह कार से नीचे उतरा और फिर दौड़ा-दौड़ाकर बेसबॉल स्टिक और लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। 


घटना के बाद रविदास ने आरोपी आरोपी शेख अब्बास के खिलाफ सिटी कोतवाली में  केस दर्ज कर कराया। लेकिन हैरत की बात तो यह है की इतना सब होने के बाबजूद पुलिस ने अब तक किसी भी तरह की कार्रवाही नहीं की है। पुलिस ने अब तक उसकी गिरफ्तार करना तो दूर उसे पकड़कर पूछताछ तक नहीं की है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहा है।