Breaking News :

लोकतंत्र के मंदिर मे सांसद देख रहे थे पोर्न वीडियो , महिला संसद ने ये कहां, जानने के लिए देखें पूरी खबर

लोकतंत्र के मंदिर में अक्सर मारपीट धक्कामुकी जैसी घटनाए सामने आती रहती है। इसी बीच ब्रिटेन के संसद में ऐसा खबर सामने आया है कि जिस सुन के ही शर्म आ जाएगा ।यहां एक सांसद पर आरोप है कि वे संसद के अंदर पॉर्न फिल्म देख रहे थे. हालांकि संसद हो या विधान सभा लोकतंत्र के इन मंदिरों में हमारे जनप्रतिनिधियों द्वारा एडल्ट फिल्म (Adult Film) देखा जाना अपने आप में कोई नया मामला नहीं है. इस तरह के मामले अमेरिका (US) से लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) में भी पाए गए हैं.


इस मामले को लेकर जहां कई महिला सांसदों ने अपनी आवाज बुलंद की है. एक महिला सांसद ने कहा कि जब ये सब हो रहा था उस दौरान वो आरोपी सांसद के पास ही बैठी थीं. इस मामले को लेकर कंजरवेटिव पार्टी ने अपनी जांच शुरू कर दी है. हालांकि, ऐसा काम करने वाले सांसद (MP) कौन हैं? उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि आरोपी सांसद पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं. लेकिन तब ये बात दबा दी गई थी. वहीं इसी रिपोर्ट के मुताबिक लोकतंत्र के मंदिर को शर्मसार करने वाले आरोपी टोरी सांसद (Tory MP) हैं. आपको बता दें कि कंजरवेटिव पार्टी, टोरी पार्टी से अलग होकर 1834 में अस्तित्व में आई थी. ऐसे में ब्रिटेन में टोरी पार्टी को कंजरवेटिव पार्टी के नाम से भी जाना जाता है.

इस मामले में कंजरवेटिव व्हिप्‍स ऑफिस का बयान भी सामने आया है, जिनके मुताबिक, 'द चीफ व्हिप (क्रिस हीटन हैरिस) इस मामले की जांच कर रहे हैं. इस तरह का व्‍यवहार बिल्‍कुल भी बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है.' इस मामले की रिपोर्ट आते ही आरोपी के खिलाफ कड़ा एक्‍शन लिए जाने की बात कही जा रही है.