Breaking News :

Rain Alert In CG: प्रदेश के 13 जिलों में गरज-चमक के साथ जमकर बरसेंगे बादल, भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी

रायपुर: CG me Kaha Hogi Barish मानसून सक्रिय होते ही देश के ​कई हिस्सों में झमाझम बारिश हो रही है। कई​ हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। वहीं छत्तीसगढ़ में भी अब भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, आज बस्तर संभाग और उससे लगे जिलों में भारी बारिश की संभावना है।

13 जिलों में हैवी रेन का यलो अलर्ट

CG me Kaha Hogi Barish मौसम विभाग ने बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, राजनांदगांव, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, बालोद, जशपुर और बलरामपुर जिले में हैवी रेन का यलो अलर्ट जारी किया है।

वहीं 14 जुलाई तक प्रदेश के एक दो जगहों पर भारी बारिश का आसार है। गुरुवार को मानसून की गतिविधियां कम रही। कुछ ​जगहों पर हल्की बारिश भी हुई है। वहीं 14 जिलों में सामान्य बारिश हुई।

बना हुआ है यह सिस्टम

आपको बता दें कि राजधानी में उमस से लोग बेहाल है। पिछले 24 घंटे में अधिकतम तापमान में मामूली वृद्धि हुई है। आसमान में बादल तो थे, लेकिन बरसे नहीं। इसलिए दिन का अधिकतम तापमान 33.2 डिग्री पर पहुंच गया।