Breaking News :

क्लब की आड़ में आनलाईन सट्टा, रायपुर टू दुबई कनेक्शन, नितिन मोटवानी की निशानदेही पर 8 बड़े नामों के खिलाफ मामला दर्ज


रायपुर: रायपुर पुलिस ने महादेव ऐप के जरिये ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले दो बड़े खाईवालों को गिरफ्तार किया था, पुलिस को पूछताछ में कई बड़े सफेदपोश के नाम सामने आये हैं। शनिवार को रायपुर पुलिस आनलाइन सट्टा महादेव बुक संचालित करने वालों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कार्रवाई की थी, पुलिस ने पंडरी इलाके के शिमर्स क्लब के संचालक और खाईवाल नितिन मोटवानी के खिलाफ कार्रवाई की है, पुलिस ने नितिन मोटवानी उर्फ चीकू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नितिन मोटवानी क्लब की आड़ में आनलाईन सट्टा संचालित कर रहा था, नितिन महादेव बुक और अन्ना रेड्डी बुक की खाईवाल का काम करता था।

सी बीच नितिन मोटवानी ने पुलिस की पूछताछ में आनलाइन सट्टे के कारोबार से जुड़े रहना स्वीकार कर लिया है, नितिन ने रायपुर समेत अन्य जिलों के खाईवालों की जानकारी पुलिस को दी, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ अन्य बुकी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। एफआईआर में रायपुर के मौदहापारा निवासी यूसुफ पोट्टी, सागर जैन, अजय जैन, नवीन बत्रा, करन, शानू, दीपक और फैजू का नाम शामिल है, पुलिस ने घेरेबंदी कर सागर जैन को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस पूरे कारोबार का सरगना यूसुफ पोट्टी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यूसुफ पोट्टी महादेव बुक के कारोबार में संलिप्त है उसका सीध कनेक्शन दुबई से है जिसके साथ मिलकर अन्य साथी आनलाइन सट्टे का कारोबार करते हैं हालांकि पुलिस टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है।

रायपुर में यूसुफ पोट्टी पिछले कई सालों से आनलाइन सट्टे का काला कारोबार संचालित कर रहा था महादेव बुक, अन्ना रेड्डी बुक के ब्रांच चलाता है रायपुर समेत दिल्ली, मुंबई, गोवा में भी महादेव बुक का पैनल संचालित करता है। पुलिस के मुताबिक यूसुफ पोट्टी दुबई में हुई महादेव बुक की सक्सेस पार्टी में भी शामिल हुआ था। यूसुफ के साथ चीकू मोटवानी समेत कई अन्य जिलों के खाईवाल दुबई की पार्टी में शामिल हुए थे। यूसुफ पोट्टी महादेव बुक के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल का खास बताया जा रहा है यूसुफ पोट्टी आनलाइन सट्टे में कमाए पैसे को रवि उप्पल से कई जगह इंवेस्ट कराता है।यूसुफ दुबई और मोरिशियस लगातार आना जाना करता है पुलिस के अनुसार यूसुफ पोट्टी समेत अन्य खाईवालों की गिरफ्तारी में कई राजफाश होंगे यूसुफ पोट्टी के कनेक्शन में कई बड़े नाम शामिल है, जिससे पुलिस को बड़ी कार्रवाई के लिए काफी मदत मिल सकती है।