Breaking News :

उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट करना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, परिवार वालो ने घर से किया बाहर, देखें पूरी खबर

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यो के चुनाव परिणाम आ चुके है। लेकिन इस चुनाव में मतदान करना एक महिला को भारी पड़ गया है। बरेली जिले की  एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है बीजेपी को वोट करने के बाद परिवार वालों ने घर से निकल दिया है साथ ही महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया  है कि तलाक की धमकी दी है और भाई को जान से मारने की बात कही है। जिसके बाद पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. महिला का नाम उजमा है


दरअसल, उजमा ने पुलिस को बताया कि, साल 2021 में एजाजनगर गौंटिया के निवासी तस्लीम अंसारी से उसका निकाह हुआ था जिसके बाद से वो अपने पति के साथ एक किराए के मकान में रह रही थी. उसने बताया, 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले उसके पति के मामू तैयब उसके घर आए और एसपी पार्टी को वोट देने को कहा.

उजमा के मुताबिक, वो 14 फरवरी को वोट डालकर अपने घर पहुंची तो उसके मामू ने उससे पूछा कि, किसको वोट किया? उजमा ने जनाब देते हुए कहा, तीन तलाक और गरीबों को राशन देने के चलते उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है. जिसपर नाराज़ होकर उन्होंने उसके पति को बुलाया और तलाक की धमकी दिलाई. 


उजमा ने आगे बताया कि उसके परिवार ने 11 मार्च को उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. साथ ही उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वो तलाक के साथ-साथ उसके भाई को भी मार देंगे. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.