Breaking News :

गर्भवती महिला ने लगाई इच्छामृत्यु की गुहार, जानें पूरा मामला


भरतपुर. बीते 5 माह से सोशल मीडिया पर एक पोर्न वीडियो वायरल हो रहा है कामां क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवक उस अश्लील वीडियो के बल पर एक गर्भवती महिला को परेशान कर रहे हैं. युवकों की छींटा कसी से परेशान महिला सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंची और घटना की जानकारी दी. साथ ही ज्ञापन सौंप कर इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ कामां को तत्काल जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. परेशान करते लोग: जानकारी के अनुसार कामां क्षेत्र की एक 35 वर्षीय गर्भवती सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंची. 


गर्भवती का आरोप है कि करीब 5 महीने से एक पोर्न वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर गांव के युवक उस पर तंज कसते थे. महिला को पता ही नहीं था कि लोग किस वीडियो को लेकर उसे परेशान कर रहे हैं. लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो महिला ने अपने पति को वीडियो के बारे में पता लगाने को कहा. पुलिस ने नहीं लिया एक्शन: वीडियो के बारे में पता लगाया तो वो किसी अन्य महिला का निकला. जिसके बाद गर्भवती अपने पति के साथ 21 जुलाई को कामां थाने पहुंची. थाने में महिला ने तंग करने वाले मोहन सिंह, अमर सिंह, राजवीर, दीपचंद, झम्मन, सीमा सहित कई अन्य लोग की शिकायत की. महिला की इस नामजद शिकायत पर कथित तौर पर कामां पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.


और फिर इच्छामृत्यु की मांग: गांव के लोगों के तानों से परेशान और पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित महिला ने 22 जुलाई को एडिशनल एसपी मुख्यालय चंद्र प्रकाश शर्मा से शिकायत की, लेकिन उन्होंने भी कोई सुनवाई नहीं की. आखिर में सोमवार को महिला एसपी श्याम सिंह के पास पहुंची और पीड़ा बताई. कार्रवाई नहीं होने पर इच्छा मृत्यु इजाजत मांगी. पूरी समस्या सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कामां थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.