Breaking News :

गणतंत्र दिवस से पहले बड़ी आतंकी साजिश, प्लान हुआ नाकाम..

देश में पांच राज्यों के चुनाव अगले महिने से होने वाला है जिसकी तरीखो का ऐलान चुनान आयोग कर चुकी है. जिसके बाद आज बड़ी खबर सामने आई है।गणतंत्र दिवस से ठीक पहले अयोध्या में कथित तौर पर एक बड़े रेल हादसे को अंजाम देने की आतंकी साजिश का मामला सामने आया है। हालांकि, इस हरकत के पीछे कौन था इसका अभी पता नहीं चल सका है। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस के साथ ही रेलवे भी सतर्क हो गया है।



जानकारी के अनुसार, अयोध्या धाम के रानोपाली रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार देर रात रेलवे ट्रैक के 6 नेट खुले मिले थे। रविवार सुबह जब तक रेलवे कर्मियों की नजर पड़ी इस ओर पड़ी तब जाकर इस घटना का पता चला, तब तक कई प्रमुख ट्रेनें यहां से गुजर गईं। इसकी जानकारी मिलते ही रेलवे विभाग में मचा हड़कंप मच गया। इसके बाद आनन-फानन में ट्रैक को सही कराया गया। इस घटना को आतंकी साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।



 इस संबंध में रेलवे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं यह मामले में DRM स्तर पर जांच बैठा दी गई है, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच की. उनके मुताबिक, उन्हें आशंका है कि शरारती तत्वों या किसी बड़ी आतंकी साजिश के तहत यहां नट बोल्ट को खोला गया. वहीं 26 जनवरी को देखते हुए रेलवे इस मामले को बेहद संवेदनशीलता से ले रहा है.