Breaking News :

UP assembly electionsः काग्रेस को लग सकता है तगड़ा झटका, प्रियंका छोड़ सकती है काग्रेस....

उत्तर प्रदेशविधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी होने के बाद से विवाद शुरू हो गया है. जहां रामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी ने पार्टी का साथ छोड़कर एसपी की सदस्यता ले ली. वहीं प्रियंका गांधी द्वारा महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने के वादे के साथ ही राज्य में शुरू किए गए मैं लड़की हूं, लड़ सकती हैंका चेहरा रही प्रियंका मौर्या बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. बुधवार को ही प्रियंका मौर्य बीजेपी कार्यालय पहुंची थी. जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.

 

असल में यूपी में कांग्रेस नेता पार्टी को छोड़ रहे हैं. पिछले दिनों की पार्टी के कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली थी. वहीं अब पार्टी के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है कि क्योंकि राज्य में कांग्रेस की लड़की हूं, लड़ सकती हूंअभियान का चेहरा प्रियंका मौर्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकती हैं. दरअसल प्रिंयका मौर्य पिछले दिनों ही चर्चा में आयी थी और उन्होंने प्रिंयका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था. प्रियंका लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट मांग रही थी. वहीं प्रिंयका के बारे में कहा जा रहा है कि वह प्रियंका गांधी और कांग्रेस नेतृत्व से नाखुश हैं.

 बीजेपी कार्यालय में प्रियंका मौर्य ने मीडिया से कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी मेहनत की थी. लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. जबकि कांग्रेस महिला अधिकारों की बात करने का दावा करती है. लेकिन जब यह हमारे अधिकारों की बात आई तो हमें दरकिनार कर दिया गया. वहीं प्रियंका ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का अभियान सिर्फ धोखा है.