Breaking News :

पत्नी से विवाद के बाद कमरे में गया पति और झूल गया फंदे पर

भिलाई। सुपेला थाना क्षेत्र में एक युवक ने सोमवार दोपहर अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक का उसकी पत्नी से बनता नहीं था। इसे लेकर उनके बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी बात को लेकर उसने यह कदम उठाया।

जानकारी के मुताबिक सुपेला लक्ष्मी मार्केट के पीछे रहने वाला अजय ठाकुर (37 साल) प्लाईवुड का काम करता है। घर में वो पति पत्नी एक बच्चा और मां रहते हैं। मां बिहार अपने गांव गई हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार रात में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। इसके बाद पत्नी ने डायल 112 में फोन कर दिया था। पुलिस रात में आई और जब पता चला की मामला पति पत्नी के बीच विवाद का है तो उन दोनों को समझाया और चली गई।

सोमवार सुबह फिर से दोनों पति पत्नी आपस में विवाद करने लगे। इससे नाराज होकर अजय अपने कमरे में चला गया और दरवाजा को बंद कर लिया। जब काफी देर तक वो बाहर नहीं आया तो पत्नी ने दरवाजा खुलवाया। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो पत्नी ने मदद की गुहार लगई। आसपास पड़ोस पर परिवार के लोग पहुंचे और खिड़की से झांककर देखा तो अजय पंखे से रस्सी के सहारे फंदा बनाकर लटका हुआ था। परिजनों ने तुरंत डायल 112 को फोन करके बुलाया। सोमवार दोपहर पुलिस पहुंची तो उसके बाद दरवाजा तोड़कर खोला गया और शव को फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपेला स्थित मरचुरी में भेजा गया।