Breaking News :

15 माह की बेटी को उठा लिया और दीवार पर दे मारा बच्ची की मौत


झुंझुनू। झुंझुनू पत्नी ने ससुराल गणगौर जाने से मना किया तो पति आग बबूला हो गया। उसने 15 माह की बेटी को उठा लिया और दीवार पर दे मारा। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। सनकी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला झुंझुनूं के नवलगढ़ का है। नवलगढ़ सीआई सुनील शर्मा ने बताया कि कैलाश (38) झुंझुनूं के उदयपुरवाटी स्थित नवलगढ़ थाना क्षेत्र के गिरधरपुरा गांव का रहने वाला है. कैलाश और उसके भाई जीवन (35) की शादी 2021 में परसरामपुरा गांव की सगी बहनों कविता (23) और भारती (21) से हुई थी। भारती का अपने पति जीवन से विवाद चल रहा था।



भारती ने कहा कि जीवन शराब पीता था और उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए वह उसे छोड़कर अपने पीहर परसरामपुरा आ गई। कविता 10 दिन पहले अपने नाना कैरू गांव गणगौर में पूजा करने आई थी। रविवार को कैलाश पत्नी को लेने पहुंचा। कविता ने साथ देने से मना कर दिया और अपनी सहेलियों के साथ घर से निकल गई। कविता की दादी दुर्गा देवी ने कैलाश से कहा कि पहले भारती और उसके पति जीवन के बीच विवाद खत्म करो। उसके बाद दोनों बहनों को एक साथ विदा किया जाएगा। इससे कैलाश नाराज हो गए। सुबह करीब 10 बजे उन्होंने दुर्गा देवी की गोद में खेल रही अपनी पुत्री ओजस्वी (15 माह) को उठा लिया। कविता के पिता विजयपाल बच्ची को वापस पाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कैलाश ने बच्ची को नहीं छोड़ा। युवती का सिर दीवार से दे मारा। ओजस्वी की मौके पर ही मौत हो गई।


कैलाश ने रविवार तड़के 3 बजकर 50 मिनट पर अपनी पत्नी कविता को वॉट्सऐप पर मैसेज भी किया था। कैलाश ने लिखा था- रिश्ते कल 11 बजे तक ही होते हैं, उसके बाद सब खत्म। इसके बाद सुबह 10 बजे वह दोस्त के साथ कविता के ननिहाल केरू पहुंचा था। कविता की नानी दुर्गा देवी का कहना है कि बाइक पर कैलाश के साथ उसका भाई जीवन और एक दोस्त कुल तीन लोग आए थे. कैलाश बिजली फिटिंग का काम करता है। भारती के पति जीवन टाइल लगाने का काम करते हैं।