Breaking News :

UP assembly elections : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव से हुई मारपीट और अभद्रता ,चार पदाधिकारी पार्टी से निष्कासित

 बलरामपुर जिले की गैसड़ी विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी का विरोध करना तथा पार्टी के राष्ट्रीय सचिव से मारपीट व अभद्रता करना पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत चार पदाधिकारियों पर भारी पड़ गया है। पार्टी की अनुशासन समिति ने जिलाध्यक्ष समेत चार लोगों को छह साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।



मिली जानकारी के अनुसार गत शुक्रवार को जनपद श्रावस्ती स्थित गेस्ट हाउस में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्य नारायण पटेल पार्टी के कार्यकर्ताओं, दावेदारों तथा प्रत्याशियों के साथ बैठक कर रहे थे। इसी बीच वहां पर बलरामपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज सिंह, जिला उपाध्यक्ष अख्तर हुसैन खान, जिला महासचिव विनय मिश्रा तथा कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्रा मौके पर पहुंच गए।



इन लोगों ने गैसड़ी विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी के खिलाफ राष्ट्रीय महासचिव से बात करनी चाही। उन्होंने बात करने से मना कर दिया तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करते हुए अभद्रता की।


मामले का संज्ञान लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुशासन समिति के सदस्य पूर्व विधायक श्याम किशोर शुक्ला ने जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।