Breaking News :

सचिव की मनमानी को लेकर सरपंच(बंशीताल)परेशान, कलेक्टर से की लिखित शिकायत

 तपेश्वर चंद्रा जीपीएम । ग्राम पंचायत बंशीताल के सरपंच  चैन सिंह सरौता जी के द्वारा पुनः अपने पंचायत की ओर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करते हुए जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही की कलेक्टर महोदया के ऑफिस में जाकर ग्राम पंचायत बंशीताल सचिव संतोष पाटिल पर कार्यवाही की मांग को लेकर के आवेदन दिया।।


उन्होंने अपने आवेदन में यह बताया की मेरे द्वारा पूर्व में भी माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ( छत्तीसगढ़ ) के समक्ष ग्राम पंचायत बंशीताल आगमन के दौरान ग्राम पंचायत सचिव संतोष पाटिल पर कार्यवाही कर उसे हटाने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया था।।

जिस पर माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा कार्यवाही करने के लिए जिला कलेक्टर कार्यालय को आदेशित किया गया था, कलेक्टर कार्यालय से जनपद पंचायत मरवाही तक संतोष पाटिल पर कार्यवाही करने का आदेश आया था जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई और मामले को पूरी तरह से दबा दिया गया था।


कही न कही सचिव पर उच्च अधिकारी मेहरबान हैं


अब ग्राम पंचायत सरपंच चैन सिंह सरौता जी का यह कहना है कि हमारे पुनः आवेदन करने के पश्चात भी जिला प्रशासन के द्वारा आज दिन से 15 दिवस के भीतर संतोष पाटिल को ग्राम पंचायत बंशीताल से नही हटाया गया तो समस्त ग्रामवासियों,जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर जनपद पंचायत मरवाही के सामने धरने पर बैठेंगे और आवश्यकता पड़ी तो पुनः माननीय मुख्यमंत्री जी के पास ध्यानाकर्षित करते हुए आवेदन प्रस्तुत करेंगे।।

**

बता दें कि इस संबंध में पहले भी जिला पंचायत डीआरडीओ एंव,मुख्यकार्यपालन अधिकारी मरवाही के पास शिकायत किया गया लेकिन अभी तक कोई संतोष जनक जवाब नही मिला ,अब जिला कलेक्टर से  सिकायत किया गया अब देखने वाली बात है की सरपंच का उम्मीद आखिर कब तक पूरा हो पाता है या फिर कागजो पर ही रह जाता हैं