Breaking News :

जयपुर में 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, टॉफी के बहाने ले गया पड़ोसी


जयपुर क्राइम न्यूज: जयपुर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे मासूम को आरोपी पड़ोसी टॉफी के बहाने उठा ले गया। आरोपी पड़ोसी ने उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता के पिता ने जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पड़ोसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। मामले की जांच अनुसंधान प्रकोष्ठ के एडिशनल डीसीपी को सौंपी गई है।


एसएचओ पन्ना लाल मीणा ने बताया कि जवाहर नगर निवासी एक युवक ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. वह यहां परिवार के साथ रहते हैं। एक 24 वर्षीय पड़ोसी ने अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। घटनाक्रम के अनुसार सोमवार दोपहर किशोरी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोसी युवक की नीयत बिगड़ गई। घर के बाहर खेल रही बच्ची को टॉफी का लालच देकर ले गया। आरोपी पड़ोसी ने उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।


जब लड़की ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया। घर जाकर पीड़िता ने आपबीती अपनी मां को बताई। सोमवार की रात पिता के घर पहुंचने पर पीड़िता की मां ने बच्ची के साथ पड़ोसी की करतूत के बारे में बताया. नाराज पिता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। रात करीब नौ बजे सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। पीड़ित लड़की के परिजनों ने पूछताछ के बाद आरोपी पड़ोसी को घेर लिया। पुलिस आरोपी पड़ोसी युवक से पूछताछ कर रही है।