Breaking News :

ऑनलाइन गेम बना मौत का कारण , व्यवसायी ने फांसी लगाकर ली खुदकुशी, बेटा बेटी को दिया जहर , मौत जीवन के बीच icu में जंग लड़ रहा बेटा..

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में अपने दो बच्चों को जहरीला कुरकुरे खिलाकर फांसी लगाकर जान देने वाले व्यवसायी सुदीप मिश्रा के आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो गया हैं। मृतक के घर से मिले 6 पेज के सुसाइड नोट से पता चला है कि जल्दी में ज्यादा पैसा कमाने के लालच में वह ऑनलाइन जुए का शिकार हो गया। ऑनलाइन गेम में वह करीब दो लाख से अधिक रकम हार गया था। पैसा गंवाकर वह हताश हो गया और उसने ऐसा कदम उठा लिया।


जानकारी के अनुसार वसुंधरा विहार निवासी व्यवसायी सुदीप मिश्रा 40 वर्ष ने रविवार रात तकरीबन 8 बजे घर पहुँचने के बाद साले और पत्नी को बाजार भेजकर घर पर ढाई वर्षीय बेटे व आठ साल की बेटी को जहर मिला कुरकुरे खिलाया और घर के ऊपरी तल पर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिजन जब घर पहुंचे तो यह देखकर सभी हतप्रभ रह गए। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सुदीप मिश्रा व पुत्री सृष्टि मिश्रा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ढाई वर्षीय पुत्र कृष्य मिश्रा का उपचार जारी हैं। वह अभी आईसीयू में है। 


घटनास्थल के निरीक्षण में पुलिस को 6 पन्ने का सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में उसने मरने के कारण का उल्लेख करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर मकान बनाने के लिए एक साल से दबाव बना रही थी। उसकी हार्डवेयर की दुकान से इतना आय नहीं था। उसने अपनी मां से भी मकान बनाने के लिए रकम मांगी थी, लेकिन वह पर्याप्त नहीं थी। मकान बनाने रकम की जुगाड़ में व्यवसायी ऑनलाइन जुआ का शिकार भी हो गया था।


एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि मृतक के मोबाइल का परीक्षण करने पर तीन पत्ती गोल्ड ऑनलाइन गेम डाउनलोड होना पाया गया, जिसमें वह 15 दिनों में ही बड़ी रकम हार गया था। इसके बाद हताशा में आकर व्यवसायी सुदीप मिश्रा ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठा लिया। पुलिस ने मामले में तीन पत्ती डॉट कॉम को भी विधिक नोटिस भेजने की तैयारी की है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।