Breaking News :

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामला, दोस्त ने कही ये बातें



नई दिल्ली: वैशाली के आत्महत्या करने को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब एक्टर विकास सेठी ने अपनी दोस्त वैशाली की मौत के बारे में TOI संग बातचीत की. विकास ने कहा कि वैशाली ने उनसे और उनकी वाइफ जाह्नवी से कहा था कि वो जल्द ही उनसे मिलेंगी, क्योंकि वो अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आने वाली थीं. वैशाली की मितेश नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी होने वाली थी. लेकिन अफसोस शादी से पहले ही वैशाली ने अपनी जान देकर दुनिया को अलविदा कह दिया. विकास सेठी की वाइफ और जाह्नवी एक दूसरे को करीब 10 साल से जानती थीं. वैशाली जब एक्टिंग में करियर बनाने मुंबई आई थीं तो वो कुछ सालों तक जाह्नवी के साथ ही रहती थीं. वैशाली के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा- हम दोनों बहनों की तरह थीं और एक दूसरे से हर बात शेयर करते थे. विकास से भी मुझे वैशाली ने ही मिलाया था. विकास वैशाली के ससुराल सिमर का शो में को स्टार थे. वहीं, विकास ने वैशाली के बारे में बात करते हुए कहा- वो हमारे हर सेलिब्रेशन का हिस्सा होती थी. उसने ही पहली बार हमारे बच्चों को गोद में लिया था. वो बहुत फन लविंग थी. उनके साथ कभी कोई भी पल फीका नहीं लगता था.


वैशाली सुसाइड नोट में बहुत चीजों से पर्दा उठाकर गई हैं. उन्होंने आत्महत्या करने की वजह राहुल नवलानी नाम के शख्स को बताया है. वैशाली के सुसाइड नोट के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा- मुझे लगता है कि वो अपने एक्स की वजह से मुश्किल में थी. उसने इस बारे में मुझसे भी बात की थी. मैंने वैशाली से कहा था कि इस मसले का हल निकाल लेंगे. हालांकि, उसने मुझे कहा कि मैं फिक्र ना करूं वो खुद हैंडल कर लेगी. वो एक लविंग गर्ल थी.


वैशाली पहले राहुल नवलानी संग रिश्ते में थीं, लेकिन बाद में उसने वैशाली को परेशान करना शुरू कर दिया. राहुल इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है. वह एक बिजनेसमैन है. राहुल वैशाली को ब्लैकमेल करता था कि वो एक्ट्रेस की किसी से शादी नहीं होने देगा. राहुल की वजह से वैशाली की एक सगाई भी टूट गई थी और अब 20 अक्टूबर को अपनी शादी को लेकर भी एक्ट्रेस को डर सता रहा था कि राहुल इस बार भी उनकी शादी नहीं होने देगा.


सुसाइड नोट में वैशाली ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि राहुल उन्हें मेंटली, फिजिकली टॉर्चर करता था. वैशाली ने राहुल के बारे में लिखा- मां..पाप..बस ना अब ...बहुत परेशान हो लिए...आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में. राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया. वैशाली के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहने से एक्ट्रेस के परिवार वाले सदमे में हैं. फैंस का भी वैशाली की मौत से दिल टूट गया है. हर कोई एक्ट्रेस को नम आंखों से याद कर रहा है.