Breaking News :

21 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर फंस गई है बीजेपी : दीपक बैज

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दीपक बैज ने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन को लेकर कहा कि पार्टी मामले में सही समय सही निर्णय लेगी. हम समयानुसार चल रहे है. हमारी लिस्ट देखकर भाजपा क्लीन बोल्ड हो जाएगी.

दीपक बैज ने मीडिया से चर्चा में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दूसरी लिस्ट भी जारी करने वाली थी, लेकिन बड़े नेताओं के कार्यक्रम को देखकर डरी हुई है. 21 प्रत्याशियों का लिस्ट जारी कर भाजपा फंस गई है. भाजपा के बहुत से कार्यक्रमों में विरोध देखने मिल रही है. कांग्रेस के लिए ऐसी स्थिति नहीं है. कांग्रेस में दावेदारों के बीच अंतर्कलह को लेकर दीपक बैज ने कहा कि दावेदारों में कोई अंतर्कलह नहीं है. कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है. दावेदारों को आवेदन करने से कहीं रोक नहीं गया. ब्लॉक स्तर से प्रदेश स्तर तक आवेदन आया है. हमारे पास सूची आ गई है, और पैनल भी तैयार है, कहीं अंतर्कलह नहीं है. लेकिन टिकट एक को मिलेगा और सभी को साथ मिलकर प्रत्याशी को जिताने का काम करना है.

भाजपा में कई क्षेत्रों में दावेदारों के बीच हो रहे विरोध को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस कहीं भी ऐसी स्थिति से गुजरने वाली नहीं है. दावेदारों को बता दिया गया है. 15 साल सरकार में रहने के बाद भी पूर्व सीएम को 21 प्रत्याशियों के नाम नहीं पता है, और ना ही धरमलाल कौशिक को पता है. इसलिए भाजपा अंतर्विरोध की स्थिति से जूझ रही है.