Breaking News :

प्रेमी ने की दूसरी लड़की से शादी, फिर प्रेमिका करने लगी झगड़ा, गुस्से में आकर प्रेमी ने जहर पिलाकर की हत्या


रायगढ़। जिले में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या जहर पिलाकर कर दी। मवेशी चराने के नाम पर लड़की जंगल गई थी, जहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कीटनाशक पिला दिया। थोड़ी देर बाद लड़की अपने घर चली गई। लड़की देर शाम घर पहुंची तो उल्टियां कर रही थी। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया और 25 जून की शाम उसकी मौत हो गई। पूरा मामला लव ट्रायंगल से जुड़ा है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार 24 जून को 17 वर्षीय नाबालिग बालिका को CHC लैलूंगा से गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रायगढ़ लाकर भर्ती कराया गया। होश आने पर बताई कि गांव के लड़के नीलाम्बर सिदार (कथित प्रेमी) द्वारा जबरजस्ती जहर पिलाया था। डॉक्टर ने बताया कि बालिका कथन देने की स्थिति में नहीं है, तब बालिका कागज मांग कर पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी लिखकर दी। जिसमें घटना दिनांक 20 जून को जंगल में आरोपी नीलांबर सिदार द्वारा जबरजस्ती जहर पिलाना बतायी। थाना कोतवाली व लैलूंगा की संयुक्त टीम बनाकर देर रात आरोपी को हिरासत में लेने छापेमारी कार्यवाही की गई। आरोपी नीलांबर सिदार को उसके गांव के बाहर हिरासत में लिया गया।


आरोपी नीलाम्बर सिदार (21 साल) लैलूंगा अपने मेमोरंडम कथन में बताया कि उसकी मृतिका के साथ प्रेम संबंध था, जो मृतिका के घरवालों को पसंद नहीं था और वे मृतिका को उनके रिश्तेदार के घर रहने भेज दिये थे जो वापस गांव आ गई है। इसी बीच लड़के का तमनार की लड़की से प्रेम संबंध हुआ जिसे 15-20 दिन पहले पत्नी बनाकर रखा है। जिसकी जानकारी लड़की को होने पर झगड़ा विवाद कर रही थी। 20 जून को लड़की मवेशी चराने के नाम पर घर से बोइरमुडा जंगल गई थी, जहां लड़की से मिला दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ और लड़की को गुस्से में Unitrin कीटनाशक पिला दिया। थोड़ी देर बाद लड़की अपने घर चली गई। लड़की देर शाम घर पहुंची बदहवास थी उल्टियां कर रही थी। बालिका की तबीयत बिगड़ता देख परिजन बालिका को 20-21 जून की दरमियानी रात सीएचसी लैलूंगा में भर्ती कराए। लड़की की हालत गंभीर होता देख उसे दिनांक 24 जून को रायगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 25 जून की शाम बालिका की मौत हो गई। आरोपी हत्या के अपराध में पुलिस हिरासत पर है, जिसे शीघ्र न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जावेगा।