Breaking News :

फर्जी वेब पोर्टल संचालक से परेशान होकर महिला पार्षद ने की आत्महत्या, जाने क्या है पूरा मामला..

रायगढ़। पार्षद संजना शर्मा की मौत मामले में पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है, हालाँकि संजना के कमरे से मिले एक पत्र मिला है जिसके आधार पर पुलिस ने एक फर्जी वेब पोर्टल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। वेब पोर्टल संचालक को लेकर उस पत्र में लिखा गया था कि उसके समाचारों से वह परेशान है। पत्र में यह लिखा गया है –

 तथाकथित पत्रकार अमित पांडेय द्वारा हमेशा मेरे विरुद्ध झुके बेबुनियाद आरोप व संदेहों के आधार पर समाचार अपने वेब पोर्टल व फ़ेसबुक आदि में लिखा जाता है जिसे पढ़कर मुझे दुख होता है तथा इन समाचारों से क्षुब्ध होकर यदि भविष्य में मैं कोई ऐसा काम कर लूँ जिससे मेरी मृत्यु या गंभीर संताप हो तो उसका एकमात्र कारण पत्रकार अमित पांडेय और उसके झूठे समाचार होंगे। 

पुलिस इस पूरे मामले की जाँच कर रही है, प्रारंभिक तौर पर ज़हर खाने को लेकर यह सूचना है कि उसने चुहा मार दवा का सेवन कर लिया था, और यह उसने परसों रात अथवा शाम खा लिया था। लेकिन मौत उसकी अगले दिन क़रीब तीन बजे हुई। परसों रात किसी चिकित्सक को बुलवाया गया था जिसके बाद उसे उल्टियाँ हुई और फिर वह सो गई अगले दिन जब फिर उल्टी हुई तो अस्पताल ले जाते हुए संजना ने बताया कि उसने ज़हर खा लिया है। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।