Breaking News :

शिक्षक निकला भक्षक अपने ही छात्रा को कर रहा था ब्लेकमेल , आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से......

रायपुर ।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा का आपत्तिजनक फोटो में एडिट कर , बाद में वह पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी शिक्षक ने डरा धमका कर एक लाख रुपयों की मांग की। इसके बाद युवती ने डरकर घर से पैसे चुराकर 25 हजार रुपये आरोपित शिक्षक को दिए। जिसके बाद पिडिता के पिता  ने थाने मामला दर्ज करया जिसके बाद पुलिस गिरफ्तार कर लिया। 



पूरे मामले की जानकारी देते हुए तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया की वीआइपी रोड स्थित स्कूल के शिक्षक महेश साहू ने छात्रा को उसकी अश्लील तस्‍वीर वायरल करने की धमकी देते हुए एक लाख रुपयों की मांग की। इसके बाद युवती ने डरकर घर से पैसे चुराकर 25 हजार रुपये आरोपित शिक्षक को दिए।

सोमवार को पुनः छात्रा ने घर से 30 हज़ार रुपये चुराए तो उसके पिता ने चोरी पकड़ी, जिसके बाद पूछताछ में युवती ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई।


 पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे जल भेज दिया गया है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित शिक्षक ने उसकी फ़ोटो को एडिट कर अश्लील तस्वीर में बदल दिया था और जुलाई माह तक कुल एक लाख रुपये देने की मांग की थी, अन्यथा उक्त तस्वीर को सोशल मीडिया फेसबुक ने वायरल करने की धमकी देते हुए डरा रहा था व इस बात को किसी को भी बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी देता था।