Breaking News :

मंत्रालय में पहुंच बताकर नौकरी लगाने के नाम पर शिक्षक ने युवाओं से ऐंठे लाखों, एफआईआर दर्ज

बलौदाबाजार। जिले में नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवाओं से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है. यहां बेरोजगार युवाओं को एक शिक्षक ने अपनी पहुंच और मंत्रालय में जान पहचान बताकर क्षेत्र के युवाओं को नौकरी लगवाने के नाम पर जमकर लूटा है. अब एक साल बीत जाने के बाद नौकरी नहीं लगने पर ठगी का शिकार हुए युवक कलेक्टर और एसपी से मदद की गुहार लगाई है. वहीं बीती रात कोतवाली थाना पहुंचकर पीड़ितों ने एफआईआर दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, कटगी में पदस्थ शिक्षक शांतनु भारद्वाज ग्राम मड़वा पर बड़ी संख्या में युवाओं से नौकरी लगाने के नाम पर रुपये ऐंठ लिए है और आज तक रूपये नहीं मिलने पर अब ठगे गये युवक पुलिस के शरण में पहुंचे हैं. पहले तो इन युवाओं को क्षेत्र के कुछ थानों में रिपोर्ट लिखने के नाम पर घुमाया गया पर जब मामला कलेक्टर और एसपी तक पहुंचा तब जाकर बीती रात कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया. अभी फिलहाल ठग का शिकार हुए युवकों की संख्या आठ से दस बताई जा रही है. इनकी संख्या और बढ़ सकती है.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी निधि नाग ने बताया कि कटगी के शिक्षक शांतनु भारद्वाज पर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की शिकायत कुछ युवाओं ने की है. मामला आने पर जांच की जा रही है. फिलहाल कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया है.