Breaking News :

अल्लू अर्जुन के फैंस का इंतजार खत्म , इस दिन टीवी पर आएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ , देखे पूरी रिपोर्ट

अल्लू अर्जुन आज चारों तरफ छाए हुए हैं. उनकी फिल्मों ने लोगों को मदहोश कर रखा है. ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि उनकी फिल्मों के लिए लोग काफी इंतजार करते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज‘ इसका जीता जागता उदाहरण है. इस फिल्म में की गई उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल तो जीता ही बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफस पर सफलता के मायने ही बदल डाले. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. केवल हिंदी वर्जन में ही ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है. लेकिन एक और खबर अल्लू अर्जुन को लेकर सामने आ रही है, जो कि फैंस के लिए बहुत ही खुशखबरी वाली है. दरअसल, उनकी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाली है.

 इस फिल्म को ‘ढिंचैक’ मूवी चैनल पर 6 फरवरी 2022 को प्रीमियर किया जाएगा. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें अल्लू अर्जुन की दोनों ही फिल्मों के कुछ सीन्स को दिखाया गया है. कुछ सीन्स में वो पुष्पा राज वाले अवतार में नजर आ रहे हैं तो कुछ सीन्स में वो बेहद डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं.
हालांकि, अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी कोई भी फिल्म, वो चाहे सिनेमाघरों में रिलीज हो या फिर किसी टीवी चैनल पर, हर जगह देखने वालों की तादाद उतनी ही रहने वाली है. उनके फैंस उनकी एक भी फिल्म को देखने से चूंकते नहीं है. और वैसे भी इतने सारे पेंच के बाद अब जब फिल्म टीवी पर आने वाली है तो लोगों में इसके लिए काफी उत्साह देखा जा सकता है.