Breaking News :

नशेड़ी ने खेला खूनी खेल; नशे के लिए पैसे नहीं देने पर पूरे घर को उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार


दिल्ली। पालम इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया है। केशव ने अपने मां-बाप, दादी और बहन की हत्या की है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि केशव नशे का आदी है और वह इसके लिए परिजनों से पैसे मांग रहा था। मना करने पर उसने बेरहमी से उनकी हत्या कर दी।


जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो वहां खून ही खून नजर आ रहा था। युवक ने बहन की हत्या कमरे में की, उसका शव वहीं फर्श पर पड़ा था। दादी का शव कमरे में बिस्तर पर मिला। वहीं मां-बाप का शव बाथरूम में दिख रहा है। घर के अंदर बेडरूम से बाथरूम तक खून ही खून फैला हुआ है। आरोपी केशव ने अपनी दादी दीवानो देवी, पिता दिनेश, मां दर्शना और बहन उर्वशी की हत्या की है।


बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता था और घर वालों से पैसे मांगता था। आरोपी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, परिजन हाल ही में उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे। घरवालों ने नशे के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है।